hedar

Electric cars to account for 30% of our total sales by 2025: BMW India Head

Electric cars to account for 30% of our total sales by 2025: BMW India Head


 विक्रम पावाह के अनुसार, व्यवसाय वर्तमान में अपनी वैश्विक ईवी सुविधाओं से आपूर्ति बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जहाँ से सीबीयू पद्धति के माध्यम से माल आयात किया जाता है। बीएमडब्ल्यू इंडिया चेन्नई में अपनी सुविधाओं पर ईवी की अपनी लाइन के निर्माण की व्यवहार्यता देख रही है।

Vikram Pawah


"हमारे पास पिछले साल सबसे विविध पोर्टफोलियो था, और हमने हाल ही में इसमें एक और जोड़ा है, इसलिए हम इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल में एक नेतृत्व की स्थिति के साथ बंद हो गए। हम स्पष्ट रूप से इलेक्ट्रिक वाहनों के पक्ष में बदलाव देख सकते हैं। 5,500 इकाइयों की मांग में से 600 का उत्पादन हुआ इस वर्ष इसलिए पूरी तरह से बिजली हैं। पहले से ही, हमारी 10% या 11% से अधिक जरूरतें बिजली के लिए हैं। साल के अंत तक, मेरा अनुमान है कि यह 15% से अधिक होगा। यह 2025 तक कम से कम 30% होना चाहिए, यदि अधिक नहीं, तो पावाह ने कहा।


यह याद किया जा सकता है कि लक्ज़री कारों में मार्केट लीडर मर्सिडीज-बेंज ने पहले कहा था कि 2027 तक, शून्य उत्सर्जन वाहनों की कुल बिक्री का 25% हिस्सा होगा। मर्सिडीज-बेंज वर्तमान में EQC, EQS AMG 53 और 580, और EQB ई-कार बेचती है।

No comments

Theme images by Maliketh. Powered by Blogger.