hedar

Upcoming Electric Cars In 2024 | जाने पुरी जानकारी 2024 में आने वाली इलेक्ट्रिक कार

     Upcoming Electric Cars In 2024 | जाने पुरी जानकारी 2024 में आने वाली इलेक्ट्रिक कार 

    आप इसमें ये जानने वाले है की आने वाले वर्ष 2024 में नई नई इलेक्ट्रीक कार लॉन्च होने जा रही है ,इसी की जानकारी में आज देने वाला हूं ।


    अंदाजा लगाया गया है की इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करने की योजना की घोषणा करने वाले कुछ प्रमुख वाहन निर्माताओं में शामिल हैं:


      style="text-align: left;">Genral Motors
      Genral Motors


      जीएम ने 2025 तक 30 नए इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करने की योजना की घोषणा की है, और इनमें से कुछ वाहन 2024 में शुरू हो सकते हैं।


      Volkswagen

      Volkswagen


      वोक्सवैगन अगले कुछ वर्षों में कई नए इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसमें आईडी.4 इलेक्ट्रिक एसयूवी भी शामिल है, जो पहले से ही बाजार में है। कंपनी 2024 के लिए अतिरिक्त इलेक्ट्रिक वाहनों की घोषणा कर सकती है।


      Ford

      Ford


      Ford इलेक्ट्रिक वाहनों में भारी निवेश कर रही है और आने वाले वर्षों में इलेक्ट्रिक F-150 पिकअप ट्रक और मस्टैंग मच-ई SUV सहित कई नए इलेक्ट्रिक मॉडल लॉन्च करने की योजना की घोषणा की है। यह संभव है कि फोर्ड के पास 2024 के कार्यों में अतिरिक्त इलेक्ट्रिक मॉडल हों।

      Tesla

      Tesla


      टेस्ला के इलेक्ट्रिक वाहनों पर अपना ध्यान जारी रखने की संभावना है और आने वाले वर्षों में 2024 में नए मॉडल पेश कर सकती है। 


      Audi

      Audi


      ऑडी ई-ट्रॉन एसयूवी और ई-ट्रॉन जीटी सेडान के लॉन्च के साथ अपने इलेक्ट्रिक वाहन लाइनअप का विस्तार कर रही है, और 2024 में अतिरिक्त इलेक्ट्रिक मॉडल पेश कर सकती है।


      यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि रिलीज़ दिनांक और सुविधाएँ परिवर्तन के अधीन हैं, और नई कारों की घोषणा पूरे वर्ष की जा सकती है। अपने आगामी मॉडलों की नवीनतम जानकारी के लिए व्यक्तिगत निर्माताओं के साथ जांच करना हमेशा सर्वोत्तम होता है।

      No comments

      Theme images by Maliketh. Powered by Blogger.